Smart Policing

देवबंद में अवैध रूप से रह रहे 5 बांग्लादेशी गिरफ्तार

देवबंद में अवैध रूप से रह रहे 5 बांग्लादेशी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का देवबंद एक बार फिर संदिग्धों की गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियों में है। जानकारी के मुताबिक  देवबंद पुलिस और स्थानीय इंटेलीजेंस की टीम ने देवबंद में अवैध रूप से छुपे हुए 5 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल सभी को फॉरेनर एक्ट में निरुद्ध कर जेल भेजा जा रहा है उसके बाद इन्हे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। 

OTHER VIDEO :


जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक एक बार फिर देवबंद पुलिस और स्थानीय इंटेलीजेंस की टीम ने अवैध रूप से रह रहे 5 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस की गिरफ्त में आए सभी बांग्लादेशी देवबंद में लंबे समय से छिपे हुए थे । इनमे से कोई टोपी बेचने का काम कर रहा था तो कोई कपड़े सिलाई का । वहीं एसएसपी का कहना है सभी आरोपी बांग्लादेश के अलग अलग हिस्सों के रहने वाले हैं। वे सभी लंबे समय से देववबद में अवैध रूप से रह रहे थे और सभी आरोपी बिना पासपोर्ट वीजा के भारत आये थे। 

OTHER VIDEO :


पहले भी हुई थी गिरफ्तारी

वहीं एसएसपी का कहना है केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को इनके बारे में जानकारी देने के लिए सम्पर्क किया जा रहा है।  फिलहाल सभी को फॉरेनर एक्ट में निरुद्ध कर जेल भेजा जा रहा है। उसके बाद इन सभी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले भी यूपी एटीएस ने देवबंद से ही बांग्लादेश के एक प्रतिबंधित आतंकी संगठन के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया था। वहीं आज सभी पकड़े गए  आरोपियों के नाम रफीकुल इस्लाम, अहमद उर्फ अब्दुल्ला, मुनीर उज्जमान, इस्लाम ओर मोहम्मद मिनहाल बताए जा रहे है। 

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment