Smart Policing

कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के पुलिस कस्टडी से फरारी के मामले में 4 और लोग जेल भेजे गये, अबतक 16 जा चुके हैं जेल

कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के पुलिस कस्टडी से फरारी के मामले में 4 और लोग जेल भेजे गये, अबतक 16 जा चुके हैं जेल

28 मार्च को मेरठ में एक होटल से पुलिस की आंखों में धुल झोंककर पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते 4 और लोगो को जेल भेजा है, मामले में अब तक कुल 16 लोग जेल जा चुके है। पुलिस बदमाश बद्दो पर ढाई लाख का ईनाम घोषित कर चुकी है। 18 दिन बीत जाने पर भी पुलिस बद्दो को गिरफ्तार करने में नाकाम साबित हुई है । 

OTHER VIDEO :

जानिए क्या है पूरा मामला 

आपको बता दे कि बद्दो फरारी मामले के मुख्य आरोपी मिक्की सरदार, भानु प्रताप गिरफ्तार हो गए हैं, इसके अलावा भानु और मिक्की के सहयोगी अरुण और राहुल को भी पुलिस ने कल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस की मानें तो बद्दो इन लोगो के साथ कार से फरार होकर पहले मेरठ के साकेत पहुँचा और उसके बाद जानी होते हुए दिल्ली के लाजपत नगर में छोड़ दिया गया। बदन सिंह बद्दो का पुत्र इस दौरान लगातार इन लोगो के संपर्क में था ये बात भी पुलिस ने बताई है। वहीं पुलिस अधिकारी उक्त प्रकरण में बद्दो की एक महिला मित्र का भी ज़िक्र कर रही है। जिसपे बद्दो की फरारी में सहयोग करने का आरोप है।

OTHER VIDEO :

जानिए कौन है बदन सिंह बद्दो

आपको बता दें कि पांच साल पहले बदन सिंह को एक मामले में जब लालकुर्ती थाने में गिरफ्तार करके लाया गया था तो थानेदार से लेकर पुलिस के उच्च अधिकारी भी बद्दो को देखकर हैरत में रह गए थे। बद्दो की शहर के कई नामचीन व्यापारियों और नेताओं से भी नजदीकियां रहीं है, अधिवक्ता रविंद्र हत्याकांड में बद्दो को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। रविंद्र के भाई देवेंद्र सिंह का कहना था कि बदन सिंह ने सन 1996 में उसके भाई को सरेआम मार दिया। उस दौरान उसके खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हुए थे।  बद्दो की शान शौकत व रुतबा देखकर कई नेता उसे सैल्यूट मारते थे। मेरठ में हत्या के मामले में बदन सिंह ‘बद्दो’ को उम्रकैद की सजा के बाद बद्दो जेल में  सलाखों के पीछे अपनी जिंदगी गुजार रहा था। कुख्यात बदन सिंह बद्दो पर पूर्व में ढाई लाख रुपए का ईनाम भी रखा जा चुका है।

OTHER VIDEO :

ऐसे हुआ था पुलिस गिरफ्त से फरार 

28 मार्च को फर्रुखाबाद पुलिस उसे गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर लेकर गई थी। इस बीच पेशी पर से लौटते हुए पुलिस उसे मेरठ ले आई। जहां टीपीनगर व थाना ब्रह्म्पुरी क्षेत्र के बीच एक होटल में पुलिसकर्मियों को चकमा देकर उसके साथियों ने उसे छुड़ा लिया। एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि कुख्यात बद्दो की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment