Crime

जेल में बंद भाई से मिलने आए युवक के पास से तलाशी के दौरान मिली 2500 नशीली गोलियां, भेजा गया जेल

जेल में बंद भाई से मिलने आए युवक के पास से तलाशी के दौरान मिली 2500 नशीली गोलियां,  भेजा गया जेल

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के जिला कारागार में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक  बुधवार को जेल में मिलनी के लिए जा रहे लोगों की तलाशी के दौरान एक युवक से जेल सुरक्षा कर्मियों ने 2500 नशीली गोलियां बरामद की है। मामले की जानकारी फौरन जेल अधीक्षक की दी गई जिसके बाद जेल अधीक्षक ने युवक को गोलियों के साथ थाना नई मंडी कोतवाली के सुपुर्द कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला

हैरान कर देने वाला मामला मुज़फ्फरनगर जिला कारागार का है । जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थानां क्षेत्र के गांव सरवट निवासी एक युवक मोहम्मद मुख्त्यार जेल में बंद अपने भाई से मिलने के लिए जा रहा था। लेकिन जेल गेट पर जेल सुरक्षा कर्मियों द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान युवक के कब्जे से ढाई हजार नशे की गोलियां बरामद हुई। गौरतलब है कि आरोपी ने इन ढाई हजार गोलियों को ब्रांडेड कंपनी की नमकीन के पैकेट में पैक किया हुआ था।

आरोपी युवक को भेजा गया जेल

जेल अधीक्षक एके सक्सेना ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव सरवट निवासी आस मोहम्मद थाना मीरापुर से 307 और दफा 25 धाराओं के अंतर्गत जेल में बंद है। उसका भाई मोहम्मद मुख्तार उससे मुलाकात करने आया था, जिससे चेकिंग के दौरान ढाई हजार नशीली गोलियां बरामद की है। फिलहाल आरोपी युवक को नई मंडी कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment