Encounter

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी हत्यारोपी

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी हत्यारोपी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में BHU के छात्र की हत्या का मामला काफी सुर्खियों में छाया रहा। तो वहीं शुक्रवार की देर रात इस हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी प्रोफेसर की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें वह घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। जिसको लेकर आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। पुलिस ने घायल आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। इस दौरान एक दरोगा भी घायल हो गया है। जिसे पुलिस ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में जुटी है। 

OTHER VIDEO :

जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि वाराणसी में BHU के छात्र गौरव सिंह की हत्या को अंजाम दिया गया था। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की देर रात मुखबिरों से सूचना मिली थी, कि हत्या को अंजाम देने वाला आरोपी लौटूबीर क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर ही इलाके की घेराबंदी शुरु की। इस दौरान पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को आता देखा। पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख बाइक सवार ने टीम पर फायरिंग शुरु की। फायरिंग की गोली लौटूबीर के चौकी इंचार्ज को जा लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने भी आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जवाबी फायरिंग की। इस दौरान आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। घायल आरोपी और दरोगा को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

OTHER VIDEO :

पहले भी कई मामले हैं दर्ज 

बता दें कि पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक और पिस्टल बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर उर्फ सनी के ऊपर वाराणसी में चार और बिहार में एक मुकदमा दर्ज है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment