Encounter

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ों का सिलसिला लगातार जारी है प्रदेश में अब तक 1500  से ज्यादा मुठभेड़ इस सरकार में हो चुकी है जिसमे मेरठ जोन सबसे अव्व्वल रहा है वही जोन के बुलंदशहर में बदमाशों को पुलिस के ऊपर गोली चलाना एक बार फिर भारी पड़ा है दरअसल देर रात खुर्जा पुलिस ने चेकिंग के दौरान वारदात को अंजाम देने जा रहे 25 हजार के एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार किए गए बदमाश की तलाश पुलिस को काफी समय से थी । पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी । लेकिन इसी दौरान उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। 

कैसे आया गिरफ्त में 

पुलिस के मुताबिक आरोपी बदमाश एनएच 91 के दोस्तपुर फ्लाईओवर के पास बाइक पर दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया । जिसvपर बाइक चला रहे युवक नें बाइक नहीं रोकी और बाइक भगाने की कोशिश करने लगा । जिसके बाद पुलिस भागते बदमाशों का पीछा करने लगी । पीछा करते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी । बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली पुलिस की जीप में जा लगी । पुलिस नें जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की । पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी । जबकि उसका अन्य साथी मौके से फरार हो गया । पलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया । जिसके बाद घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । घायल बदमाश की पहचान संजू के रूप में हुई ।

सीओ खुर्जा गोपाल सिंह

छेत्राधिकारी खुर्जा गोपाल सिंह के मुताबिक आरोपी बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल और कई कारतूस बरामद किए हैं । पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में आधा दर्जन संगीन मामले दर्ज है । 

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment