Others

दीवाली की रात आग लगने से 10 साल के मासूम की मौत

दीवाली की रात आग लगने से 10 साल के मासूम की मौत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर से सटे संतकबीरनगर से बेहद ही दर्दनाक खबर आई है। बताया जा रहा है कि दिवाली की रात एक घर में भीषण आग लग जाने से एक 10 साल के बच्चे की जलकर मौत हो गई। वहीं बच्चे को बचाने की कोशिश कर रही उसकी मां और दो भाई भी आग में झुलस गए। इस घटना में जहां 10 साल के मासूम की मौत हो गई तो वहीं आग में झुलसे मां सहित दो और बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

जानिए क्या है मामला

दिवाली की रात गोरखपुर से सटे संतकबीर नगर में एक घर में मातम पसर गया। घटना कांटे पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव काठ गंगा की है। बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले शिव श्याम शर्मा की पत्नी रेनू (38) बुधवार रात बजे किचन में खाना बना रही थी। उसका बेटा अमन (10) दूसरे कमरे में सो रहा था कि तभी इसी दौरान बिजली की शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई। बेटा अमन जिस कमरे में सो रहा थाआग की लपटें उसमें तेज उठने लगी। 

मां और दोनो भाईयों की हालत गंभीर

मां रेनू ने बेटे अमन को आग से बचाने की कोशिश की तो दोनो भाई 12 वर्षीय अनमोल और 6 वर्षीय आयुष भी उसे बचाने आ गए।  और फिर ये तीनों भी आग की लपटों में झुलस गए. आग लगने की सूचना पर डायल 100 टीम पहुंची। घटना की जानकारी होने पर एएसपी असित कुमार श्रीवास्तवसीओ सदर रमेश कुमार और कोतवाल सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल झुलसे मां और बेटों को खलीलाबाद जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां अमन को मृत घोषित कर दिया गया वहीं मां रेनू और दोनों बेटों की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment